मुश्फिकुर ‘पूरी तरह से ठीक है’: मशरफे

बांग्लादेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ मुश्फिकुर रहीम को शनिवार को अभ्यास के दौरान मुस्तफ़िज़ुर रहमान बाउंसर के हाथों में चोट लगने के बाद चोट लगी थी, लेकिन कप्तान मशरफे बिन मोर्टार ने कहा कि मुश्फिकुर कल पूरी तरह से ठीक थे।

“मुश्फिकुर पूरी तरह से ठीक है। उनके पास एक्स-रे और एमआरआई स्कैन था और इस समय कोई भी समस्या नहीं है, ”वेस्ट इंडीज के खिलाफ आज के विश्व कप मुकाबले से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मशरफे ने कहा। “मुझे यकीन नहीं है, अंतिम कॉल उसके पास और फिजियो से आएगा। लेकिन मुझे लगता है कि वह ठीक लग रहा है।

मुश्फिकुर के ठीक होने का पक्का संकेत यह था कि वह टीम की बस से बाहर निकलने वाले पहले खिलाड़ियों में से एक थे और मैदान में प्रवेश करते ही वह काफी मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने फुटबॉल के वार्म-अप गेम और बारिश से बाधित प्रशिक्षण से पहले क्षेत्ररक्षण अभ्यास में भाग लिया। उन्होंने हालांकि बारिश से राहत मिलने के बाद कल नेट पर बल्लेबाजी नहीं की। उन्होंने अपने रखने का अभ्यास किया और इनडोर नेट में कुछ रनिंग ड्रिल भी किया।

मुशफिकुर शनिवार सुबह नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए कोहनी के ठीक नीचे से टकरा गए थे और तुरंत उतर गए। उन्होंने फिजियो थिहान चंद्रमोहन की देखरेख में बर्फ का इलाज किया और अभ्यास के बाद एहतियाती एक्स-रे के लिए चले गए, जिसमें कोई फ्रैक्चर नहीं था।

अन्य चोट की चिंता ने हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद सैफुद्दीन की पीठ में तेज गेंदबाज़ी की है, जिसने उन्हें 28 मई को भारत के खिलाफ वॉर्म-अप मैच से परेशान कर दिया है। पिछले दो दिनों से गेंदबाजी नहीं करने के बाद, सैफुद्दीन कल नेट्स में पूरी तरह से बोल्ड हुए ।